पीवीसी तिरपाल कोटिंग मशीन का कार्य सिद्धांत और कार्य प्रवाह

- Dec 18, 2018-

पीवीसी तिरपाल कोटिंग मशीन मुख्य रूप से इस्तेमाल होने पर एक विशेष उच्च गति कोटिंग सिर का उपयोग करती है, जो हवा के बुलबुले की पीढ़ी को प्रभावी ढंग से कम कर सकती है। पीवीसी तिरपाल कोटिंग मशीन के वापस लेने योग्य और रीलिंग रोल एक पूर्ण गति स्वचालित फिल्म-कनेक्टिंग तंत्र और तनाव बंद-पाश स्वचालित नियंत्रण से लैस हैं।

पीवीसी तिरपाल कोटिंग मशीन का वर्कफ़्लो

एक सब्सट्रेट, जैसे कागज, कपड़ा, चमड़ा, एल्यूमीनियम पन्नी, प्लास्टिक की फिल्म, आदि को गोंद, पेंट या स्याही की एक परत के साथ रोल करें, और इसे सूखने के लिए हवा दें।

पीवीसी तिरपाल कोटिंग मशीन का संचालन सिद्धांत

पीवीसी तिरपाल कोटिंग मशीन मुख्य रूप से स्क्रीन प्रिंटिंग के लिए स्वचालित कोटिंग मशीन के समान उपयोग की जाती है, लेकिन इसका प्रदर्शन अलग-अलग मॉडल और विभिन्न निर्माताओं के अनुसार भिन्न होता है। स्क्रीन कोटर को ऊर्ध्वाधर फ्रेम पर फ्रेम को जकड़ने में सक्षम डिवाइस के साथ प्रदान किया गया है। स्क्रीन क्षेत्र के सामने और पीछे एक क्षैतिज कोटिंग तंत्र है जिसमें एक कोटिंग टैंक और यांत्रिक या वायवीय घटक शामिल होते हैं जो कोटिंग टैंक के कोण और दबाव को नियंत्रित करते हैं।

पीवीसी तिरपाल कोटिंग मशीन ऊर्ध्वाधर समर्थन बांह पर कोटिंग मशीन के दोनों सिरों पर स्थापित की जाती है, और कोटिंग तंत्र को बेल्ट, चेन या केबल ट्रांसमिशन द्वारा ऊपर और नीचे ले जाया जाता है, और स्क्रीन की सतह के साथ लेपित किया जाता है। संचरण चिकनी संचालन और कोटिंग तंत्र की स्थिति के सटीक नियंत्रण के लिए एक सर्वो या चर आवृत्ति मोटर से जुड़ा हुआ है।

https://www.xindoumachine.com/