हीट सेटिंग स्टेंटर मशीन की सटीकता से संबंधित कारक क्या हैं

- Jul 17, 2019-

यह भी संभव है कि डुबकी का समय अलग हो। प्रयोगशाला का मैनुअल फीडिंग समय लंबा है, डाई फाइबर के बीच की खाई में घुस सकता है, और गर्मी सेटिंग स्टेंटर मशीन अपर्याप्त सूई समय के कारण पूरी तरह से यार्न में डूबी नहीं है। गर्त को छोड़कर, विशेष रूप से उन कपड़ों को जिन्हें फिर से काम किया गया है और खराब पारगम्यता है, अंतर और भी अधिक है।

इसलिए, प्रयोगशाला नमूना सूत्र को वास्तविक स्थिति के अनुसार बड़ी मशीन पर एडिटिव की एकाग्रता को बढ़ाना चाहिए। खराब पारगम्यता वाले अर्ध-उत्पाद को पारगम्यता बढ़ाने के लिए उचित मात्रा में प्रवेशक या डाई समाधान की पारगम्यता को बढ़ाना चाहिए और कपड़े की सूई के समय को बढ़ाने के लिए कपड़े की गति को कम करना चाहिए। डाई की पारगम्यता।

यह वजन की त्रुटि भी हो सकती है, प्रयोगशाला में डाई और हीट सेटिंग स्टेंटर मशीन द्वारा जोड़ी गई डाई एक ही बैच में नहीं हैं। प्रयोगशाला में उपयोग की जाने वाली डाई की एकाग्रता बहुत सटीक नहीं है, और बड़ी मशीन द्वारा तौली गई डाई की एकाग्रता और परीक्षण सटीक नहीं हैं। कक्ष में डाई सांद्रता असंगत है। इसलिए, हीट सेटिंग स्टेंटर मशीन के मापदंडों को सेट करते समय, इस पर ध्यान देना आवश्यक है, ताकि हीट सेटिंग स्टेंटर मशीन की सटीकता में सुधार हो सके।

www.xindoumachine.com