मशीन के बाद के कोटिंग विचार के लिए डेनिम कोटिंग मशीन का उपयोग करें

- Mar 27, 2019-

डेनिम कोटिंग मशीन को कोटिंग करने की विधि को दो प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: ऑन-मशीन कोटिंग और पोस्ट-मशीन कोटिंग। मशीन पर कोटिंग करते समय, यह ग्लेज़िंग को कोट करने के लिए एक प्रिंटिंग यूनिट पर कब्जा नहीं करता है, जिससे यांत्रिक उपकरणों की उपयोग दक्षता बढ़ जाती है; बनावट रोलर की एकरूपता। साधारण चिकनी सतह टैंक की तुलना में, प्रभाव अच्छा है; शक्तिशाली IR दीपक ^ प्रभावी तरंग दैर्ध्य का उत्सर्जन करता है, समग्र शुष्क मुद्रण और गैर-मुद्रण भाग को सुखाने में कम ऊर्जा नुकसान होता है; कोटिंग की छपाई पूरी गति से की जा सकती है।

हालांकि, वास्तविक ऑपरेशन प्रक्रिया में, लोग अभी भी पोस्ट-मशीन कोटिंग के लिए कोटिंग मशीन का उपयोग करना चुनते हैं, इन्वर्टर प्रत्येक स्तर पर तनाव नियंत्रण को पूरा करता है, और तनाव नियंत्रण का एहसास करने के लिए तनाव सेंसर का उपयोग करता है। प्रणाली सरल और स्थिर है; पीएलसी या सिंक्रोनस कंट्रोलर का उपयोग करना ड्राइव रोलर ड्राइव की गति को नियंत्रित करने के लिए, जबकि अन्य ड्राइव के लिए लाइन स्पीड सिग्नल के रूप में कार्य करना।

S350 के बंद लूप तनाव नियंत्रण त्वरण और मंदी के दौरान निरंतर तनाव को बनाए रखना आसान बनाता है, स्थापना तनाव को बचाता है, रोल स्पेस कम करता है और यांत्रिक लागत को कम करता है। उच्च-सटीक नियंत्रण एक उच्च वर्दी कोटिंग प्रभाव सुनिश्चित करता है। डबल-स्टेशन अट्रैक्टिव रोल में प्री-ड्राइव फंक्शन है, जो हाई-स्पीड नॉन-स्टॉप ऑटोमैटिक रोल चेंज की जरूरतों को पूरा कर सकता है और उत्पादन क्षमता बढ़ा सकता है। एक ही समय में, सटीक घुमावदार नियंत्रण खराब दिल-घुमावदार से बच सकता है और घुमावदार प्रभाव को बेहतर बना सकता है।

https://www.xindoumachine.com/