गर्मी सेटिंग स्टेंटर के समय और प्रक्रिया के तीन कारक

- Sep 03, 2018-

गर्मी सेटिंग स्टेंटर ऑपरेशन के दौरान रासायनिक फाइबर के उत्पादन में एक प्रक्रिया है, और खींचने के बाद फाइबर की तनाव छूट प्राप्त कर सकती है, जो कुछ हद तक क्रिस्टलिनिटी और फाइबर के विभिन्न गुणों को बेहतर बनाने के लिए फायदेमंद है। स्थिरता, जो अपशिष्ट जल की संकोचन दर को कम कर सकती है जब इसे फाइबर को एक निश्चित अवधि के लिए गर्मी के नीचे रखकर संचालित किया जाता है, ताकि फाइबर का गठन करने वाले मैक्रोमोल्यूल्स पर्याप्त गतिविधि ऊर्जा प्राप्त कर सकें और सेगमेंट की "स्थिति" को समायोजित कर सकें। फाइबर संरचना की ऊर्जा को कम करने के लिए। सेटिंग मशीन एक उपकरण है जो उपरोक्त प्रक्रियाओं को निष्पादित करता है। रूढ़िवादों को कई पहलुओं पर ध्यान देना होगा।

गर्मी सेटिंग स्टेंटर प्रक्रिया के तीन तत्व

गर्मी सेटिंग स्टेंटर का तापमान गर्मी सेटिंग गुणवत्ता को प्रभावित करने वाला सबसे महत्वपूर्ण कारक है। जब कपड़े गर्मी-सेट होता है, तो मूल झुर्रियों को समाप्त कर दिया जाता है, सतह की समतलता में सुधार होता है, और कपड़े तापीय रूप से स्थिर होता है। और अन्य लेने का प्रदर्शन गर्मी सेटिंग तापमान से निकटता से संबंधित है।

गर्मी सेटिंग स्टेंटर समय

गर्मी सेटिंग स्टेंटर का सेटिंग समय गर्मी सेटिंग के लिए एक और मुख्य प्रक्रिया की स्थिति है। कपड़े ऑपरेशन के दौरान हीटिंग जोन में प्रवेश करने के बाद, गर्मी सेटिंग के लिए आवश्यक समय को निम्नलिखित भागों में विभाजित किया जा सकता है।

1. ताप समय: फैब्रिक की सतह को हीटिंग क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद सेटिंग तापमान पर कपड़े की सतह को गर्म करने के लिए आवश्यक समय।

2. गर्मी का प्रवेश समय: कपड़े की सतह उसके सेटिंग तापमान तक पहुंचने के बाद, कपड़े के आंतरिक और बाहरी हिस्सों में तंतुओं के समान सेटिंग तापमान के लिए आवश्यक गर्मी प्रवेश समय होता है।

3. आणविक समायोजन समय: कपड़े तापमान के तापमान तक पहुंचने के बाद सेटिंग स्थितियों के अनुसार फाइबर में अणुओं के लिए आवश्यक समय समायोजित किया जाना चाहिए।

http://www.xindoumachine.com/