स्ट्रेचिंग परिभाषा और एयर स्टेंटर मशीन की नियंत्रण प्रणाली की संरचना

- Apr 01, 2019-

एयर स्टेंटर मशीन के टेंटरिंग का मतलब है कि एक निश्चित नमी सामग्री और हाईग्रोस्कोपिक रासायनिक फाइबर के कपड़े को धीरे-धीरे टेंटर पर पूर्व निर्धारित आकार में चौड़ा किया जाता है, और आंतरिक तनाव के हिस्से को खत्म करने के लिए एक साथ सूख जाता है और सूख जाता है। ताना और मातम यार्न को समन्वित करें, कपड़े को समान और समान बनाएं, और कपड़ा और इसी तरह की प्रक्रिया में सुधार करें।

एयर स्टेंट मशीन के किनारे को एक इन्फ्रारेड एज डिटेक्टर द्वारा नियंत्रित किया जाता है; संचरण प्रणाली एसी आवृत्ति रूपांतरण गति विनियमन को गोद लेती है; ऊपरी और निचले सुपर फीड, ब्रश व्हील और कपड़े को सिंक्रोनस मोटर और मुख्य ड्राइव आवृत्ति रूपांतरण विशेष मोटर द्वारा सिंक्रोनाइज़ किया जाता है; नियंत्रण प्रणाली यह सभी-डिजिटल प्रकार को गोद लेती है, और इनवर्टर, पीएलसी, टच स्क्रीन और डिस्प्ले को एक संचार मोड में एकीकृत किया जाता है। टेंटर सेटिंग मशीन के परिसंचारी प्रशंसक एसी आवृत्ति रूपांतरण गति विनियमन को गोद लेते हैं, और मोटर और प्रशंसक सीधे जुड़े होते हैं; प्रत्येक सुखाने वाले कमरे का तापमान स्वचालित रूप से अलग से नियंत्रित होता है; हवा उड़ाने वाली पाइप पंचिंग नोजल प्रकार को गोद लेती है, और ऊपरी और निचले हवा की गति अनुपात को समायोजित किया जा सकता है।

समझने के लिए महत्वपूर्ण बिंदु एयर स्टेंटर मशीन की नियंत्रण प्रणाली है, जिसमें एक रंग टच स्क्रीन, एक उच्च-प्रदर्शन छोटे पीएलसी और एक उच्च-प्रदर्शन इन्वर्टर शामिल हैं। एयर स्टेंट मशीन का मुख्य शाफ्ट, ऊपरी ओवर पोजिशन, ऊपरी ओवर पोजिशन और ब्रश व्हील को मोडबस प्रोटोकॉल के माध्यम से आवृत्ति कनवर्टर द्वारा सिंक्रोनाइज़ किया जाता है। सामान्य डीसी बस विधि प्रारंभ और रोक प्रक्रिया के दौरान उपकरण की ऊर्जा खपत को यथोचित रूप से आवंटित करती है, और उपकरणों में सुधार करती है। ऊर्जा के स्थिर संचालन और कुशल उपयोग।

https://www.xindoumachine.com/