स्टेंटर - पुल मार्क को कम करें

- Sep 13, 2019-

ऑपरेशन की प्रक्रिया में, मुख्य तकनीकी प्रक्रियाएं हैं: पैडर, ओवरफीड, मुख्य श्रृंखला, ब्रश और वाइन्डर। वास्तव में, बस भेद करने के लिए, स्टेंटर मशीन की मुख्य प्रक्रिया को स्टेंटर और हीट सेटिंग दो प्रक्रियाओं में विभाजित किया जा सकता है।


टेंटरिंग प्रक्रिया: वास्तव में, यह मुख्य रूप से कपड़े के बायीं दिशा पर एक निश्चित तनाव बल के आवेदन को संदर्भित करता है, ताकि असमान किनारों के दोषों को समाप्त करने के लिए, ढांकता हुआ और तिरछापन और रंगाई में बल के कारण चौड़ाई का अंतर process। क्या कहना है, इस प्रक्रिया के बाद, कपड़े की सतह की गुणवत्ता में काफी सुधार होगा।


हीट सेटिंग प्रक्रिया: यह स्टेंटर मशीन के लिए एक उपयुक्त तनाव सेट करना है, और फिर कपड़े से निपटने के लिए। पहले इसे एक निश्चित तापमान पर गर्म किया जाता है और फिर एक निश्चित समय के लिए रखा जाता है। इसके परिणामस्वरूप, किस्में को फिर से व्यवस्थित किया जाता है। नए स्थान। यह कपड़े को एक उचित स्थान पर रखने के लिए ठंडा किया जाता है।


टेंटरिंग मशीन की गर्मी सेटिंग के बाद, कपड़े पर झुर्रियों को हटाया जा सकता है और नई झुर्रियों को रोका जा सकता है। दूसरे शब्दों में, उपचार के बाद, कपड़े की सतह की गुणवत्ता में काफी सुधार किया जा सकता है, जिससे यह और अधिक सुंदर दिखती है।


कपड़े के एक भाग के लिए, रंगाई से पहले, प्रिंटिंग को अक्सर प्रीट्रीटमेंट डी प्रसंस्करण के लिए टेंटरिंग मशीन उपकरण का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। ऐसा करने का लाभ पुल के निशान और अन्य अवांछनीय घटनाओं को कम करना है।


मुख्य शब्द: टेंटरिंग मशीन, स्टेंटर मशीन, हीट सेटिंग।

http://www.xindoumachine.com