स्टांटर मशीन सिद्धांत और मार्गदर्शक उपकरण

- Mar 30, 2018-

स्टेंटर मशीन का उपयोग एक कपड़ा छपाई और रंगाई कारखाने में किया जाता है, और एक दांत कपड़े के दोनों किनारों को ताप और तनाव से फैलाता है, और टेंटर की चौड़ाई की चौड़ाई चौड़ी कर दी जाती है। एक सुसंगत डिवाइस

स्टेंटर का सिद्धांत

स्टेंटर के संचालन के दौरान, कुछ हद तक ऊन, सूती धागे, और रेशम जैसे प्राकृतिक फाइबर कपड़े आदि में कुछ हद तक गीली गर्मी प्लास्टिक की मात्रा होती है। प्रभावी दस्त, भटक, रंगाई, धोने और अन्य गर्म और नम प्रसंस्करण के बाद छपाई और रंगाई की प्रक्रिया में, पूरी कपड़े ताने की दिशा में फैला हुआ है और वज़न की दिशा छोटा है, और कपड़ा की सतह भी नहीं है। स्टेंटर के वार्मिंग और पार्श्व मसौदा तैयार करने के माध्यम से, कपड़ा चौड़ा और वर्दी हो सकता है, कपड़ा सपाट और सुंदर होता है, और सिलाई और सिलाई प्रक्रिया के दौरान कपड़े के विरूपण को भी कम किया जा सकता है।

स्टेंटर गाइड डिवाइस

स्टेंटर कपड़ा को आसानी से टेंडर में मार्गदर्शन करने के लिए प्रभावी होता है, आम तौर पर गाइड रोलर्स की बहुलता, एक किनारे की चोकर और रोलर वाला धारक होता है।

स्टांटर मशीन का स्ट्रेचर ड्राफ्टिंग डिवाइस

दांत के दो प्रकार के कपड़े और सुई बोर्ड हैं आम तौर पर, सूती कपड़े और ऊन कपड़े एक सुई बोर्ड प्रकार का उपयोग करते हैं, और रेशम कपड़ा का कपड़ा कपड़ा का उपयोग करता है, जिसका उपयोग कपड़े की सतह को जकड़ना और दोनों तरफ से फैब्रिक को खींचने के तनाव को लागू करने के लिए किया जाता है।

http://www.xindoumachine.com/