रबड़ कोटिंग मशीन उत्पादन तैयारी और समायोजन

- Aug 06, 2018-

रबड़ कोटिंग मशीन के संचालन के दौरान, परिवर्तनीय आवृत्ति मोटर की कॉन्फ़िगरेशन के कारण, इसकी चलती गति बहुत स्थिर होती है, और गति को आवश्यकतानुसार समायोजित किया जा सकता है, और गोंद समान रूप से वितरित किया जाता है। रबर कोटर में एक स्वचालित स्विच फ़ंक्शन भी होता है, जो उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है। वास्तविक उत्पादन में, उत्पादन आवश्यकताओं के अनुपालन को सुनिश्चित करने के लिए उचित तैयारी की आवश्यकता होती है।

रबर कोटर काम करने से पहले, गोंद पिघलने से पहले इसे गर्म करना आवश्यक है। डीबगिंग करते समय, मैन्युअल और स्वचालित knobs मैन्युअल स्थिति में बारी। जब बिजली चालू होती है, तो तेल पंप शुरू किया जा सकता है, सिलेंडर आगे बढ़ सकता है और पीछे हट सकता है, बेल्ट को बताया जाता है, रबर सिर, रबड़ सिलेंडर गरम किया जाता है, और गोंद निर्वहन स्विच किया जा सकता है।

रबर कोटर के संचालन के साथ, पिस्टन आगे बढ़ने के लिए सिलेंडर को आगे बढ़ाने के लिए सिलेंडर पुश-बैक बटन को समायोजित करना आम बात है। पीछे हटने के लिए, सिलेंडर पिस्टन को पीछे हटने के लिए चलाता है। याद रखें, जब सिलेंडर गर्म नहीं होता है, सिलेंडर आगे और पीछे नहीं ले जाया जा सकता है। इस समय, ब्यूटिल रबर जो पिघला नहीं है पिस्टन को नुकसान पहुंचाएगा। रबड़ के सिर को गरम किया जाता है, और जब रबर सिलेंडर हीटिंग घुंडी चालू होती है, तो हीटिंग शुरू होता है। इस बिंदु पर कन्वेयर बेल्ट इसे जलाए जाने से बचाने के लिए बदल दिया जाता है।

http://www.xindoumachine.com/