कई मुद्दों पर ध्यान दें जब मशीन कोटिंग

- Jan 03, 2018-

1.नें समायोजन समायोजन: जब अलग-अलग कपड़ा अलग-अलग तनाव के अनुसार कोटिंग को समायोजित किया जाए, असमान तनाव कुछ जगहों में असमान, मोटी जगहों को कोटिंग के रूप में परिणाम देगा, और महसूस असमान हो जाएगा, हार्ड जगह है जहां नरम है।

2, ब्लेड समायोजन: विभिन्न ब्लेड को समायोजित करने के लिए अलग-अलग कोटिंग आवश्यकताओं के अनुसार कोटिंग, एक ब्लेड मोटाई, विभिन्न मोटाई ब्लेड को चुनने के लिए कोटिंग की विभिन्न आवश्यकताओं के अनुसार, गलत ब्लेड कोटिंग की गुणवत्ता की गारंटी नहीं दी जा सकती इष्टतम कोटिंग प्रभाव तक पहुंचें दूसरा, ब्लेड किनारे के बीच की खाई को समायोजित करना है, अंतर के दोनों ओर सिर रखें, छोटे से एक तरफ नहीं। अन्यथा यह असमान कोटिंग में परिणाम होगा, और यहां तक ​​कि कुछ उत्पादों को छोड़ दिया और सही रंग का कपड़ा, जैसे कि चित्रित सफेद या चित्रित किया जाएगा।

3, कपड़े की सफाई: वास्तविक कपड़े है जब कोटिंग साफ है, क्योंकि कोटिंग की सतह अगर वहाँ धागा या ठीक रेत हैं, तो ये छोटी चीजें टू चाकू में फंस जाएंगी, यह स्तर पर टू स्लिपीज का कारण बन जाएगा दोषपूर्ण में तो चाकू के सामने, कपड़े साफ करने के लिए सामान्य समाधान, चाकू के सामने ब्रश को डालकर कपड़े पर धागा और ठीक रेत को ब्रश करने के लिए जमीन पर कुछ पानी छिड़काते हुए हवा की नमी रखने के लिए है ताकि जमीन पर धूल उड़ न जाए, छोटे इलेक्ट्रोस्टैटिक सोखना। यदि आप झुकाव के किनारे पर फंसे हो जाते हैं, तो ऑपरेटर को यह सबसे तेज़ गति वाला स्क्रैप होना चाहिए।

4, कमरे के तापमान नियंत्रण सुखाने: कोटिंग की अलग-अलग आवश्यकताओं, इलाज का तापमान समान नहीं है। तो कोटिंग के तापमान को नियंत्रित करने के लिए। तापमान बहुत अधिक है, हाथ मुश्किल महसूस कर सकता है, आसान फोम करना तापमान बहुत कम है, चिपचिपा, गरीब स्थिरता, गिरना आसान हो सकता है। कड़ाई से बोलते हुए, सुखाने वाले कमरे का तापमान कम से अधिक होना चाहिए, आम तौर पर तीन से कम चरण में सुखाने वाला कमरा कम से ऊंचा होना चाहिए। तापमान के पहले पैराग्राफ को सिर्फ गले में विलायक का उबलते बिंदु को थोड़ा अधिक ऊंचा होना चाहिए, ताकि गोंद में विलायक पूरी तरह से अस्थिर हो, बहुत अधिक कारण विलायक जेल का इलाज शुरू करने के लिए सुखा नहीं होगा, सुखाने वाले कमरे का दूसरा भाग जब शेष विलायक फिल्म की सतह को नष्ट कर देगा, जिसके परिणामस्वरूप ब्लिस्टरिंग होगा, जिसके परिणामस्वरूप कोटिंग की गुणवत्ता होगी। उदाहरण के लिए, पानी के दबाव कोटिंग, कोटिंग फिल्म की सतह का विनाश पानी के दबाव को नष्ट कर देगा। कोटिंग गोंद के इलाज के तापमान को नियंत्रित करने के लिए तीसरा सुखाने कमरे के तापमान। तापमान कम है, यह कारण होगा कि गोंद गोंद पूरी तरह से ठीक नहीं हो रहा है, चिपचिपा होगा, गंभीर स्थिरता को प्रभावित करेगा उच्च तापमान के कारण हाथ को कठिन, भंगुर लग सकता है। कोटिंग गोंद के भौतिक गुणों को नष्ट कर दिया।

5, कोटिंग गति नियंत्रण: ऊपर तापमान, कोटिंग तापमान और गति को कड़ाई से नियंत्रित किया जाना है, यह सीधे कोटिंग की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। क्योंकि कोटिंग गोंद का इलाज दो स्थितियों, तापमान और समय पर निर्भर करता है। हालांकि तापमान नियंत्रण अच्छा है, अगर समय अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं होता है, तो यह कोटिंग की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। क्योंकि दो शर्तें अपरिहार्य हैं इसलिए एक ही समय में तापमान को नियंत्रित करना भी गति को नियंत्रित करना है। बहुत तेजी से गति, इलाज का समय पर्याप्त नहीं है, यह अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं किया जा सकता है, चिपचिपा का कारण बन सकता है और गिर सकता है स्पीड बहुत धीमा है, सुखाने वाले कमरे में बहुत लंबा है, यह कारण होगा कि हाथ को कठिन, भंगुर लग रहा है। इसके अलावा, उत्पादकता कम है और ऊर्जा बर्बाद होती है।

http://xindoumachine.com/