टेक्सटाइल हॉट एयर स्टेंटर सेटिंग मशीन की संचालन प्रक्रिया और प्रक्रिया की स्थिति

- Apr 26, 2019-

कपड़ा गर्म हवा स्टेंटर सेटिंग मशीन का उपयोग करने की प्रक्रिया में, कपड़े की गुणवत्ता में नरम प्रसंस्करण द्वारा और सुधार किया जा सकता है, ताकि यह ग्राहक की आवश्यकताओं को पूरा कर सके, और यह भी खरोंच पर लगना आसान नहीं बना सकता है गाइड पहिया। इसके अलावा, टेंटर सेटिंग मशीन का उपयोग कपड़े की सतह को सपाट और मंद रूप से स्थिर रखने में भी मदद करता है, और रंगाई और परिष्करण प्रक्रिया के दौरान बनने वाली झुर्रियों और creases को भी समाप्त करता है।

टेक्सटाइल हॉट एयर स्टेंटर सेटिंग मशीन को उपयोग करते समय उपयुक्त मोल्डिंग प्रक्रिया की स्थिति को यथोचित रूप से सेट करने की आवश्यकता होती है, और सेटिंग तापमान आमतौर पर लोचदार संकोचन दर और कपड़े की मोटाई का हवाला देकर निर्धारित किया जाता है। यदि सेट तापमान बहुत अधिक है, तो यह एक मजबूत गिरावट की ओर ले जाएगा, लोच कम हो जाएगी, और कपड़े को उतारा जा सकता है। इसके विपरीत, यदि तापमान बहुत कम है, तो कपड़े को कर्ल किया जाएगा, चौड़ाई अस्थिर है, और संकोचन दर बड़ी है।

टेक्सटाइल हॉट एयर स्टेंटर सेटिंग मशीन को ऑपरेशन के दौरान अपने टेंटर सेटिंग मशीन की गति पर उचित नियंत्रण की आवश्यकता होती है। सामान्य परिस्थितियों में, इसकी चलने की गति मुख्य रूप से सेटिंग क्षेत्र की लंबाई और सेटिंग तापमान पर निर्भर करती है। यदि गति बहुत तेज है, तो यह प्रभावित करेगा। आकार देने के प्रभाव से रंगाई और परिष्करण प्रक्रिया के दौरान ठीक झुर्रियों का निपटान नहीं किया जा सकता है। इसके विपरीत, यदि वाहन की गति धीमी है और तापमान अधिक है, तो कपड़े पीले हो सकते हैं और लोच कम हो सकती है।

टेक्सटाइल हॉट एयर स्टेंटर सेटिंग मशीन के संचालन के दौरान, इसके मापदंडों का चयन सीधे ग्राम वजन, लोच और कपड़े की सतह की झुर्रियों को प्रभावित करेगा। उदाहरण के लिए, यदि कपड़े का तनाव छोटा है, तो ओवरफीड बड़ा है, और कपड़े की सतह असमान है, रंगाई प्रक्रिया के दौरान कपड़े द्वारा उत्पन्न ठीक झुर्रियों को खत्म करना मुश्किल है। इसके विपरीत, तनाव बड़ा है और ओवरफीड की मात्रा छोटी है, जो गर्मी सेटिंग के दौरान कर्लिंग का कारण बनती है। www.xindouxachine.com