गैर बुना stenter मशीन नमी सामग्री नियंत्रण कारणों और पिलाए डिवाइस

- Nov 13, 2017-

अवलोकन] गैर बुना stenter, जो एक तंबू है, क्योंकि यह एक गैर बुना कपड़े के लिए है, तो इस तरह के तंबू, गैर बुना stenter मशीन कहा जाता है । तो, हमें क्या पता होना चाहिए, और कैसे यह अच्छी तरह से उपयोग करने के लिए? नीचे, यह प्रासंगिक ज्ञान की व्याख्या करेगा, इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए ।

 

1. गैर बुना stenter मशीन नमी सामग्री नियंत्रण कारण

गैर आपरेशन की एक श्रृंखला के दौरान बुना, कुछ पानी में शामिल होंगे, ताकि इन कार्यों को सुचारु करने के लिए, और अच्छे परिणाम प्राप्त । हालांकि, अगर बुने हुए कपड़े की नमी सामग्री बहुत अधिक है या बहुत कम है, प्रत्येक प्रक्रिया की प्रगति का प्रभाव प्रभावित हो जाएगा । इसलिए, कपड़े की नमी सामग्री नियंत्रित किया जाना चाहिए ताकि विभिन्न प्रक्रियाओं को सुचारू रूप से इसके अलावा में किया जा सकता है, वहाँ एक अच्छा प्रसंस्करण प्रभाव है ।

 

2 गैर बुना stenter मशीन और अंय stenter, घटक आम हैं?

गैर बुना stenters, जो टेंट श्रेणी के हैं, लेकिन अगर अंय stenters के साथ तुलना में, तो वे कुछ अलग हैं, नहीं बिल्कुल वैसा ही, जैसे काम कर रहे तापमान के रूप में के रूप में अच्छी तरह से कपड़ा आयाम और आवश्यकताओं और इतने पर । इसलिए, वे भागों पर आम नहीं कर रहे हैं, यदि कोई हो, लेकिन यह भी कुछ ।

 

2.JPG


3. पिलाए गए डिवाइस

गैर बुना stenter, यदि आवश्यक हो, कपड़े पिलाए उपकरण के द्वार पर स्थापित किया जा सकता है ताकि परिवर्तन के आकार की वजह से अस्थिरता की प्रक्रिया में गैर बुना कपड़े पर काबू पाने के लिए । यह गति जिस पर कपड़े में एक तंबू की गति से अधिक गति से खिलाया जाता है के रूप में परिभाषित परिभाषा द्वारा है, और दूसरी ओर, यह तंग आ गया है ।

पर खिलाया जा रहा है के प्रभाव: डिकोडिंग-कपड़ा घनत्व में वृद्धि-वजन लाभ ।

हावी के प्रभाव: पुल कोड-कपड़ा घनत्व गिरावट-वजन घटाने ।

 

4 प्रिंटिंग व डाइंग प्लांट के इस्तेमाल में गैर बुना टेंट

मुद्रण और रंगाई कारखाने में, गैर बुना stenter मशीन का उपयोग किया जाएगा, और छपाई और रंगाई की पूरी प्रक्रिया इस प्रकार है: ब्लीचिंग-दस्त और ब्लीचिंग-ब्लीचिंग-mercerizing-सुखाने-रंगाई-tentering-फिनिशिंग-पैकेज का अभ्यास करना. इसलिए, यह मुद्रण और रंगाई संयंत्र में देखा जा सकता है, गैर बुना तंबू का उपयोग, आमतौर पर रंगाई के बाद, लेकिन परिष्करण से पहले. और, यह भी एक महत्वपूर्ण उपकरण है, याद नहीं किया जा सकता है ।