गैर बुना स्टेंटर मूल संरचना

- Jun 27, 2018-

गैर-बुना हुआ स्टेंटर एक प्रकार का तम्बू है, जिसका मुख्य रूप से कपड़ा मुद्रण और रंगाई कारखानों में उपयोग किया जाता है। दोनों तरफ तनाव को गर्म करके और खींचकर, गैर-बुने हुए कपड़े को फैलाया जाता है और चपटा होता है, जिससे इसे ज़ोनल बना दिया जाता है। चौड़ाई की चौड़ाई एक जैसी है।

 

गैर-बुने हुए स्टेंटर की मूल संरचना में निम्न डिवाइस हैं:

 

गाइड डिवाइस: मुख्य उद्देश्य गैर-बुने हुए कपड़े को टेंडर में आसानी से खींचना है। संरचना में, तीन भाग हैं: गाइड रोलर, एज सक्शन डिवाइस और रोलर के साथ ब्रैकेट।

 

ड्राफ्टिंग डिवाइस: एक साधारण टेंडर, जिसमें दो प्रकार के कपड़े और सुई होती है, लेकिन गैर-बुने हुए तम्बू में, सुई प्लेट का उपयोग किया जाता है। इसकी भूमिका कपड़े को मजबूत करना है ताकि इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए दोनों पक्षों पर तनाव लागू किया जा सके।

 

ताप उपकरण: आम तौर पर बंद, क्योंकि यह गैर बुने हुए कपड़ों पर उपयोग के लिए उपयुक्त है, भाप द्वारा गर्म और गीला करने के लिए छिड़काव।

 

आयरनिंग डिवाइस: यदि कपड़े का किनारा उड़ाया जाता है, यानी यह असमान है, तो इसे इस्त्री द्वारा समाप्त किया जा सकता है। उसी समय, वेब चौड़ाई को उच्च तापमान पर भी स्थिर किया जा सकता है।

 

फैलाने वाला उपकरण: टेंडरिंग के बाद गैर बुने हुए कपड़े गाइड रोलर्स की एक श्रृंखला के माध्यम से गुजरते हैं और एस-आकार के ऑसीलेटरिंग कपड़ों के माध्यम से टर्नओवर कार में आते हैं ताकि अगली प्रक्रिया पूरी हो सके।

 

इलेक्ट्रोस्टैटिक उन्मूलन उपकरण: मुख्य रूप से टिप निर्वहन या सकारात्मक और नकारात्मक ऑफसेट का उपयोग कपड़े धोने से स्थिर स्थिर बिजली को खत्म करने के दो तरीकों से करते हैं, आमतौर पर स्थैतिक बिजली के संचय को रोकने और गैर बुने हुए स्टेंटर को प्रभावित करने के लिए स्थिर बिजली को समाप्त करने के लिए सामान्य काम ।

http://www.xindoumachine.com/