शीसे रेशा कपड़े के लिए सिलिकॉन कोटिंग मशीन के मॉडल डिजाइन और कार्य सिद्धांत

- Jul 21, 2018-

सिलिकॉन शीसे रेशा कपड़ा कोटिंग मशीन मुख्य रूप से स्क्रीन प्रिंटिंग की प्रक्रिया में उपयोग की जाती है। स्वचालित कोटिंग मशीन का कार्य सिद्धांत समान है, लेकिन इसका प्रदर्शन इसके विभिन्न मॉडल और विभिन्न निर्माताओं के अनुसार प्रभावी होगा। और अलग। सिलिकॉन शीसे रेशा कपड़ा कोटिंग मशीन लंबवत फ्रेम पर फ्रेम को क्लैंप करने में सक्षम डिवाइस से लैस है।

 

शीसे रेशा कपड़े के लिए सिलिकॉन कोटिंग मशीन के स्क्रीन क्षेत्र के सामने और पीछे मुख्य रूप से इसके क्षैतिज कोटिंग तंत्र को गोद लेते हैं। कोटिंग तंत्र मुख्य रूप से कोटिंग टैंक और यांत्रिक भागों या न्यूमेटिक्स से बना है जो कोटिंग टैंक के कोण और दबाव को नियंत्रित करते हैं। घटक संरचना।

 

सिलिका जेल शीसे रेशा कोटिंग मशीन के दो सिरों को कोटर की ऊर्ध्वाधर समर्थन शाखा पर रखा जाता है। जब ऑपरेशन किया जाता है, तो बेल्ट, चेन और केबल ड्राइव का मुख्य रूप से उपयोग किया जाता है, ताकि तार जाल के साथ कोटिंग तंत्र को ऊपर और नीचे ले जाया जा सके। सतह कोटिंग। संचरण को सुचारू संचालन और कोटिंग तंत्र की स्थिति के सटीक नियंत्रण के लिए सर्वो या चर आवृत्ति मोटर से जोड़ा जाता है।

 

शीसे रेशा कपड़े के लिए सिलिकॉन कोटिंग मशीन कोटिंग से पहले कोटिंग मशीन के सामने से साफ और फैला हुआ जाल स्क्रीन प्रभावी ढंग से लोड करती है। सामान्य परिस्थितियों में, मॉडल को तरफ से स्क्रीन में भी लोड किया जा सकता है। बड़े प्रारूप वाले फ्रेम डिज़ाइन वाले मॉडल में, साइड-लोडिंग अधिक आम है, क्योंकि फ्रेम बड़ा और भारी है, और साइड-माउंटेड प्लेट उठाने की मात्रा और चलती राशि को छोटा कर सकती है। जब स्वचालित स्क्रीन कोटर अन्य स्वचालित स्क्रीन प्रोसेसिंग उपकरण (जैसे सफाई उपकरण, रीसाइक्लिंग उपकरण, सुखाने उपकरण और विकासशील मशीन) के साथ ऑनलाइन संचालित किया जाता है, तो यह पक्ष से माउंट करना अधिक सुविधाजनक होता है।

http://www.xindoumachine.com/