पीवीसी कोटिंग मशीन के लिए रखरखाव विधि और रखरखाव आवश्यकताओं

- Sep 10, 2018-

ऑपरेशन की प्रक्रिया में, पीवीसी कोटिंग मशीन के पास उचित रखरखाव उपकरण होना चाहिए, और इसे उत्कृष्ट इन्सुलेशन और रखरखाव बोर्ड की सतह के पर्यावरण के तहत संचालित किया जाना चाहिए। यदि मशीन के विकास में कोई समस्या है, तो समय पर प्रासंगिक पेशेवरों से संपर्क करना आवश्यक है। अलग से अलग नहीं किया जा सकता है।

पीवीसी कोटर का परिचालन तापमान 0 डिग्री सेल्सियस से नीचे या 50 डिग्री सेल्सियस से नीचे तापमान पर संचालित नहीं किया जाना चाहिए। इसका उपयोग करते समय तेजी से चलती हवा की अनुपस्थिति में कोटर का उपयोग करना सबसे अच्छा नहीं है। गोंद प्रतिस्थापन के समय, गर्म पिघला हुआ कुकर में गर्म पिघल चिपकने वाला कम से कम 1/3 से पहले इसमें भाग लेना चाहिए। उस समय से बचने की कोशिश करें जब गर्म पिघल चिपकने वाला गर्म पिघला हुआ न हो।

पीवीसी कोटिंग मशीन की रखरखाव विधि

1. सफाई अनुभाग अधिमानतः स्टेनलेस स्टील की सफाई और पानी रहित लाइनों की आवश्यकता होती है।

2. संचरण स्थिर होना चाहिए, गति समायोजित किया जा सकता है, और इन्वर्टर तीन से अधिक है।

3. प्लेट दबाव के लिए एक अच्छा टुकड़ा, मलबे की आवश्यकता होती है।

4. पीवीसी कोटिंग मशीन समान रूप से गोंद स्थानांतरित कर सकते हैं। कोटिंग से पहले, साफ, फैला हुआ जाल स्क्रीन कोटिंग मशीन के सामने से लोड किया जाता है, और कुछ मॉडलों को आसपास की सतह से स्क्रीन में भी लोड किया जा सकता है। बड़े प्रारूप वाले फ्रेम के लिए योजनाबद्ध मॉडल में, आसपास की सतह प्लेट अधिक आम है, क्योंकि फ्रेम बड़ा और बेवकूफ है, और आसपास की सतह स्थापित है, जो भारोत्तोलन राशि और चलती राशि को छोटा कर सकती है। जब स्वचालित स्क्रीन कोटर अन्य स्वचालित स्क्रीन प्रोसेसिंग उपकरण (जैसे सफाई उपकरण, रीसाइक्लिंग उपकरण, सुखाने उपकरण और विकासशील मशीन) के साथ ऑनलाइन संचालित किया जाता है, तो आसपास के सतह से पेपर स्थापित करना अधिक सुविधाजनक होता है।

https://www.xindoumachine.com/