कैसे पर्दे कोटिंग मशीन की स्थापना को पूरा करने के लिए?

- May 12, 2018-

पर्दे कोटिंग मशीन का इंस्टॉलेशन प्रभाव सीधे उत्पाद की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। इसलिए, स्थापना प्रक्रिया में, हमें सावधानीपूर्वक प्रत्येक विवरण, विशेष रूप से ट्रैक के स्तर को सावधानीपूर्वक करना चाहिए। इसके बाद, हम संक्षेप में पर्दे के कपड़े कोटिंग मशीनों की स्थापना शुरू करेंगे और हर किसी की मदद करने की उम्मीद करेंगे।

पहला कदम रेखा खींचना है। पर्दे कोटिंग मशीन की स्थापना को अक्सर दीर्घकालिक उत्पादन अनुभव के आधार पर संक्षेप में सारांशित करने की आवश्यकता होती है। जब कोटर स्थापित किया जाता है, तो यह सिफारिश की जाती है कि ट्रैक दीवार से लगभग 80 सेमी हो। राजनीति को अपनी साइट के अनुसार निर्धारित किया जा सकता है। दूसरे शब्दों में, पहले दीवार से 80 सेमी की रेखा खींचें, दीवार के समानांतर रेखा को खींचें, और फिर संदर्भ के रूप में इस पंक्ति का उपयोग करें, और 1830 मिमी की दूरी पर सीधी रेखा खींचें। फिर, किसी भी अंत से शुरू करें और एंडपॉइंट से 1500 मिमी पर शुरू करें। इस बिंदु पर, किसी भी रेखा की एक लंबवत रेखा बनाओ।

यह लंबवत रेखा पहली तालिका की स्थिति है, जो पूरी तरह से गारंटी देती है कि पर्दे कोटिंग मशीन ट्रैक के समानांतर है। खींची गई रेखा के ऊपर, दूरी 800 मिमी है। रेखा रेल सींग की स्थिति है। फिर सींग को लाइन के बीच में लंबवत रखा जाता है, विस्तार के शिकंजा के साथ तय किया जाता है, और केवल खींचे गए चरण की स्थिति प्रारंभिक बिंदु के रूप में उपयोग की जाती है। तालिका की स्थिति 2400 मिमी है, और तालिका और तालिका के बीच की दूरी लगभग 800 मिमी है।

अगला सींग को ठीक करना है, फिर क्षैतिज ट्यूब का उपयोग प्रत्येक सींग स्थिति के स्तर को खोजने के लिए करें, फिर न्यूनतम संख्या (यह बिंदु उच्चतम बिंदु है) ट्रैक पैड आयरन प्लेट के तहत प्रत्येक बिंदु पैड को कितना उच्च होना चाहिए, इसकी गणना करने के लिए, दृढ़ता से वेल्डेड। पर्दा कोटिंग मशीन ट्रैक जोड़ों को जोड़ने के लिए प्लेट वेल्डिंग जोड़ा जाना चाहिए। फिर एक तार रस्सी खींचने के लिए दीवार के दोनों सिरों पर या खंभे पर दीवार पर एक स्थिरता बनाओ।

उसके बाद, पर्दे कोटिंग मशीन वर्कबेंच दो पटरियों के बीच में रखा जाता है, और यांत्रिक रोलर की ऊंचाई कैलिब्रेटेड होती है। फिर, वर्कबेंच पैड ड्रम के नीचे सपाट रूप से वेल्डेड होता है। अंत में, ट्रैक जमीन से अलग किया जाता है जहां इसे सीमेंट के साथ तय किया जाता है ताकि पर्दे कोटिंग मशीन को ऑपरेशन के दौरान शिकंजा को ढीला कर दिया जा सके। साथ ही, उत्पादन सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वर्कबेंच के पैर भी सीमेंट से ढके होते हैं।

http://www.xindoumachine.com/