फ्रेम डिजाइन और पीवीसी कोटिंग मशीन के बंद लूप स्वचालित नियंत्रण

- Aug 20, 2018-

पीवीसी कोटिंग मशीन बनाने की प्रक्रिया में, यह मुख्य रूप से अपने विशेष हाई-स्पीड कोटिंग हेड का उपयोग करता है, जो प्रभावी रूप से एयर बुलबुले की पीढ़ी को कम कर सकता है। जब इसे संचालित किया जाता है, तो इसके रिवाइंडिंग और रीलिंग रोल पूर्ण गति वाली स्वचालित फिल्म-बॉन्डिंग तंत्र से लैस होते हैं। तनाव बंद-लूप स्वचालित नियंत्रण, कोटिंग मशीन का वर्कफ़्लो: गोंद, पेंट या स्याही, और सुखाने के एक विशेष समारोह के साथ, पेपर, कपड़ा, चमड़े, एल्यूमीनियम पन्नी, प्लास्टिक फिल्म, आदि जैसे सब्सट्रेट के रोल को कोटिंग करना समापन।

पीवीसी कोटर के दो सिरों को मुख्य रूप से उपकरण की ऊर्ध्वाधर समर्थन शाखा पर स्थापित किया जाता है, और इसे ऑपरेशन के दौरान श्रृंखला, बेल्ट और केबल द्वारा प्रभावी रूप से संचालित किया जा सकता है, ताकि कोटिंग तंत्र को ऊपर और नीचे ले जाया जा सके और साथ ही ऑपरेशन निष्पादित होने पर ऑपरेशन स्क्रीन की सतह को लेपित किया जाता है, और इसकी ट्रांसमिशन तंत्र सर्वो या चर आवृत्ति मोटर से जुड़ा हुआ है ताकि इसे कोटिंग तंत्र की स्थिति को आसानी से और सटीक रूप से नियंत्रित किया जा सके।

पीवीसी कोटर के कोटिंग से पहले, कोटर के सामने से साफ नेट की स्क्रीन को प्रभावी ढंग से लोड करना आवश्यक है, और ऑपरेशन के दौरान कुछ मॉडल स्क्रीन से स्क्रीन में लोड किए जा सकते हैं। बड़े प्रारूप फ्रेम के लिए डिज़ाइन किए गए मॉडलों में से, साइड माउंटिंग अधिक आम है, क्योंकि फ्रेम बड़ा और भारी है, और साइड माउंटिंग उठाने की मात्रा और आंदोलन की मात्रा को छोटा बनाता है।

http://www.xindoumachine.com/