कैनवास के लिए कोटिंग मशीन की एक्सट्रूज़न कोटिंग प्रौद्योगिकी प्रक्रिया

- Jan 28, 2019-

कैनवास के लिए कोटिंग मशीन की एक्सट्रूज़न कोटिंग प्रक्रिया बेस सामग्री के लिए सिंथेटिक राल का पिघला हुआ वेब लागू करना है। यह विभिन्न प्लास्टिक, विशेष रूप से पॉलीथीन, कार्डबोर्ड, नालीदार फाइबरबोर्ड के लिए एक बहुक्रियाशील कोटिंग तकनीक है। कागज, एल्यूमीनियम पन्नी, सेलूलोज़, गैर-बुना या प्लास्टिक की फिल्म के किफायती अनुप्रयोग।

कैनवास कोटर एक्सट्रूज़न कोटिंग की वास्तविक प्रक्रिया में 320 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान पर एक चलती वेब पर स्लॉट मरने से राल का प्रत्यक्ष बाहर निकालना शामिल है, और फिर एक कोटर द्वारा कवर रबर रोलर के माध्यम से वेब को पारित किया जा सकता है और इसमें एक नीप शामिल है क्रोम प्लेटेड चिल रोल। उत्तरार्द्ध पिघला हुआ फिल्म को ठोस स्थिति में वापस ठंडा करता है और प्लास्टिक की सतह पर वांछित खत्म करता है।

एक्सट्रूज़न फाड़ना एक समान प्रक्रिया है सिवाय इसके कि एक्सट्रूडेड गर्म पिघल राल सामग्री के दूसरे वेब के लिए एक बाध्यकारी माध्यम के रूप में कार्य करता है। कोएफ़स्ट्रेशन भी एक ऐसी ही प्रक्रिया है, लेकिन दो या दो से अधिक एक्सट्रूडर एक ही डाई से जुड़े होते हैं, जहां अलग-अलग एक्सट्रूडेड मेल्ट को एक साथ रखा जाता है और अंत में मल्टीलेयर फिल्म में एक्सट्रूड किया जाता है।

https://www.xindoumachine.com/