डेनिम कोटिंग मशीन के सिंगल और डबल कोटिंग के बीच अंतर की तुलना

- Feb 26, 2019-

डेनिम कोटेटर की कोटिंग को सिंगल-साइड कोटिंग और डबल-साइड कोटिंग में विभाजित किया जा सकता है। सामग्री के एक तरफ केवल एक तरफ कोटिंग लागू होती है; दो तरफा कोटिंग सामग्री के दोनों किनारों पर लागू होती है। डबल-लेयर कोटिंग को दो पहलुओं में लागू किया जा सकता है। पहला एक थर्मली एब्लेटेड ctp प्लेट है, जो आम तौर पर दो परतों के साथ लेपित होता है, नीचे की परत एक स्याही-ग्रहणशील परत होती है, और ऊपरी परत एक हाइड्रोफिलिक परत होती है।


डेनिम कोटेटर एक डबल कोटिंग व्हील के साथ एक साथ काम करता है, और फोटोग्राफिक तेल को रोल करके शीट की सतह पर समान रूप से लागू किया जाता है। सहायक चिकनी संचरण अच्छी स्थिरता सुनिश्चित करता है। फोटोग्राफिक तेल की कोटिंग की मोटाई को एक्सट्रूज़न विधि और डायल गेज द्वारा ठीक से समायोजित किया जाता है, और तकनीकी आवश्यकताओं को पूरा किया जाता है। सामग्री की मोटाई अलग है। इसे विभिन्न विशेषताओं को सुनिश्चित करने के लिए क्षैतिज ठीक समायोजन प्रणाली द्वारा बारीक रूप से समायोजित किया जा सकता है। उत्पाद वांछित कोटिंग प्रभाव को प्राप्त कर सकता है।

डेनिम कोटिंग मशीन एकल-साइड कोटिंग के लिए स्लिट एक्सट्रूज़न कोटिंग विधि को अपनाती है, और कोटिंग की शुद्धता और एकरूपता अच्छी होती है। क्षैतिज निलंबन ओवन और रोलर ओवन का उपयोग ओवन के आकार को प्राप्त करने के लिए किया जाता है। छोटे, अच्छे सुखाने प्रभाव, तेजी से चलने वाला प्रभाव। ओवन का इंटीरियर सुखाने प्रभाव को बेहतर बनाने के लिए गर्म हवा और अवरक्त सुखाने का उपयोग करता है।

https://www.xindoumachine.com/