आम समस्याओं और कोट के उपचार

- Sep 15, 2017-

स्वचालित कोटिंग मशीन काम कर रहे सिद्धांत, स्क्रीन मुद्रण के लिए स्वत: कोटिंग मशीन कार्य सिद्धांत के संस्करण एक ही है, लेकिन इसके प्रदर्शन के अनुसार विभिन्न मॉडल और विभिन्न निर्माताओं और विभिन्न. स्क्रीन कोट एक उपकरण है जो ऊर्ध्वाधर फ्रेम पर जाल फ्रेम दबाना कर सकते हैं के साथ प्रदान की जाती है.

सामने और स्क्रीन क्षेत्र के पीछे एक क्षैतिज कोटिंग तंत्र है, जो एक कोटिंग नाली और एक यांत्रिक भाग या वायवीय घटक है कि कोण और कोटिंग नाली के दबाव को नियंत्रित करता है से बना है. प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, उपर्युक्त समस्याओं का समाधान बहुलक समग्र सामग्री है, जो संयुक्त राज्य अमेरिका के और अधिक परिपक्व प्रौद्योगिकी प्रणाली के आवेदन किया जा सकता है. अच्छा आसंजन और compressing ताकत के साथ सामग्री, साइट की मरम्मत कोटिंग मशीन पहनने से हटाया जा सकता है. एक ही समय में, क्योंकि धातु रियायतें की कमी की, बहुत अच्छा उपकरण सदमे कंपन हो सकता है, दो बार पहनने से बचने के लिए.

कोटिंग मशीन पारेषण भागों पहनते हैं, आपरेशन की प्रक्रिया में कोटिंग मशीन अक्सर इस तरह कोटिंग मशीन ड्रायर शाफ्ट सिर पहनने के रूप में समस्या का संचरण भाग में होता है, रोल कागज रोलर असर कमरे पहनते हैं. पारंपरिक मरम्मत तरीकों surfacing, थर्मल छिड़काव कर रहे हैं, ब्रश चढ़ाना, और इतने पर, लेकिन कुछ कमियां हैं: surfacing एक बहुत ही उच्च तापमान के लिए भागों की सतह कर देगा, विकृति या दरार में जिसके परिणामस्वरूप, गंभीर भी शाफ्ट फ्रैक्चर के लिए नेतृत्व करेंगे; विद्युत कोटिंग भी मोटी नहीं हो सकता है, और गंभीर प्रदूषण, आवेदन सीमित किया गया है. पारंपरिक ठोस डालने विधि उपचार पर किया जाता है, मरम्मत समय बहुत लंबा कर देगा, उद्यम को स्वीकार करना मुश्किल है. बहुलक समग्र सामग्री भी इस समस्या का समाधान अच्छा है, सामग्री ही एक मजबूत प्रभाव है, compressing शक्ति अभी तक मौजूदा ठोस सामग्री से अधिक है, लेकिन यह भी आसंजन यू गिरोह और अन्य किसी न किसी सतह, जल्दी ठीक हो सकता है, की मरम्मत करने के लिए है कोटिंग मशीन कंक्रीट आधार नुकसान नई वैज्ञानिक अनुसंधान. कोटिंग मशीन कंक्रीट नींव नुकसान, जंग के कारण मशीन, उम्र बढ़ने, उपकरण कंपन और अन्य कारकों, लेकिन यह भी ठोस आधार को नुकसान की वजह से, बन्धन उपकरण बोल्ट में जिसके परिणामस्वरूप ढीली घटना दिखाई देते हैं, गंभीरता से उत्पादन को प्रभावित करते हैं.