कोटिंग विधि वर्गीकरण (प्रक्रिया की आवश्यकताओं के अनुसार)

- Dec 27, 2017-

प्रत्यक्ष कोटिंग, हस्तांतरण कोटिंग और गीला कोटिंग: प्रक्रिया आवश्यकताओं के अनुसार, वहाँ तीन मुख्य कोटिंग तरीके हैं । तीनों पद्धतियों के अपने फायदे और नुकसान हैं.

 

प्रत्यक्ष कोटिंग अधिक अनुप्रयोगों, निविड़ अंधकार कोटिंग के उत्पादन के लिए, सतह कोटिंग और अन्य उत्पादों. इसके लाभ के लिए और अधिक किस्मों, अनुप्रयोगों, लचीलेपन की व्यापक रेंज के लिए अनुकूल है, लेकिन यह भी निविड़ अंधकार और नमी-पारगंय कोटिंग प्रसंस्करण, लेकिन अपने प्रदर्शन गीला प्रसंस्करण से कम है ।

 

हस्तांतरण कोटिंग उत्पादन प्रक्रिया अपेक्षाकृत जटिल है । बनावट की एक किस्म के साथ अपनी अनूठी रिलीज के कागज की वजह से, चमक और मैच पर स्पर्श में उच्च गुणवत्ता वाले कोटिंग मशीनों के तेजी से विकास के साथ युग्मित है, तो यह कृत्रिम चमड़े के उत्पादन के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है सच और गलत हद तक भेद ।

 

गीले कोटिंग ज्यादातर उच्च ग्रेड निविड़ अंधकार और नमी पारगंय कोटिंग उत्पादों का उत्पादन करने के लिए प्रयोग किया जाता है । अपने उत्पादों के प्रदर्शन में उत्कृष्ट हैं, और नुकसान गरीब अनुकूलन क्षमता, संकीर्ण आवेदन गुंजाइश, विलायक वसूली, पर्यावरण संरक्षण, श्रम संरक्षण और इतने पर कर रहे हैं । इसलिए विकास सीमित है ।

http://www.xindoumachine.com/