कोटिंग विधि वर्गीकरण

- Dec 29, 2017-

कोटिंग विधि को रोलर कोटिंग, मेष कोटिंग और ब्लेड कोटिंग में विभाजित किया जा सकता है।

--- एकरूपता की मात्रा में रोलर कोटिंग खराब है, आमतौर पर मोटी कपड़े प्रसंस्करण के लिए इस्तेमाल उच्च गुणवत्ता कोटिंग उत्पादों, प्रक्रिया करना मुश्किल है।

--- मेष कोटिंग उत्पाद बहुत ठीक कर सकते हैं। सिलिंडर के खुले-छेद दर के माध्यम से, गारा नियंत्रण की मात्रा, साथ ही साथ दबाव नियंत्रण में विभिन्न कोणों को यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्लरी की मात्रा और बाएं और एकरूपता, स्वचालित वजनी डिवाइस स्वचालित रूप से गति को समायोजित करता है

--- ब्लेड कोटिंग का इतिहास लंबा है, आवेदन भी बहुत ज्यादा है। चाकू कोटिंग आत्म-नियंत्रण प्राप्त करना कठिन है, कार्य अनुभव नियंत्रण द्वारा लुगदी की मात्रा, बाएं और दायां एकरूपता गारंटी के लिए मुश्किल है, त्रुटि बड़ी है, जिसके लिए कपड़ों की कोटिंग उत्पादों का विचलन बड़ा है लेकिन चाकू बहुत मोटी हो सकती है, भारी उत्पादों जैसे तिरपाल कपड़े और बैनर कपड़े के लिए आदर्श। इसके अलावा, सीवन के सिर पर चाकू कोटिंग की विशेष आवश्यकताएं हैं, विशेष सिलाई डिवाइस खरीदने की जरूरत है, या एक स्वत: कूद डिवाइस के अलावा, प्रत्येक कनेक्टर को छोड़ दें, लेकिन इससे कोटिंग मशीन और फैब्रिक कचरे के परिणाम होंगे।

http://www.xindoumachine.com/