कोटिंग मशीन के संचालन के दौरान पोल के टुकड़ों के झुर्रियों के कारण और प्रतिकृतियां

- Oct 28, 2019-

1. समग्र स्थापना सटीकता कम है। प्रत्येक घटक का इंस्टॉलेशन सेंटर संपूर्ण मशीन डिज़ाइन की केंद्र रेखा से विचलन करता है, या इसका डिज़ाइन केंद्र के साथ एक कोण होता है। पन्नी की पट्टी को गंभीर रूप से झुर्रीदार किया जाएगा और स्थापना केंद्र को समायोजित किया जाना चाहिए।

2. रोलर्स के बीच अत्यधिक समानता के कारण पन्नी की पट्टी झुर्रीदार हो जाएगी। यह ध्यान से जांचना आवश्यक है कि क्या ऊर्ध्वाधर प्रक्षेपण सतह समानांतर नहीं हैं या क्षैतिज विमान समानांतर नहीं है, और फिर समायोजित करें।

3. रोलर की सतह की खुरदरापन बहुत खराब है, रोलर की सतह पर्याप्त चिकनी नहीं है, और स्पष्ट प्रसंस्करण बनावट होने पर पन्नी झुर्रीदार होती है। इसे निर्माता द्वारा प्रतिस्थापित करने की आवश्यकता है।

4. बैक रोलर और प्रत्येक रोलर विदेशी पदार्थ से चिपके हुए हैं या बहुत अधिक पानी का उपयोग करते हैं। इसोप्रोपाइल अल्कोहल स्क्रबिंग के लिए लगातार निरीक्षण, समय पर पता लगाने और सफाई की आवश्यकता होती है, और रोलर की सतह को नुकसान नहीं पहुंचाने के लिए सावधान रहना चाहिए।

5. पन्नी पट्टी संयुक्त अच्छा नहीं है। जब पन्नी पट्टी के दोनों किनारों के बीच तनाव असंतुलित होता है, तो पोल का टुकड़ा झुर्रीदार होता है। पहले कोटिंग सिर के नीचे तनाव को समायोजित करने वाले रोलर को समायोजित करें। पन्नी पट्टी धीरे-धीरे स्थिर होने के बाद, समायोजन रोलर को मूल स्थिति में समायोजित करें।

6. जब बैक रोलर और कोटिंग रोलर एक दूसरे के संपर्क में होते हैं, तो दो सिरों के बीच का अंतर असंगत होता है और पोल का टुकड़ा झुर्रीदार होता है। ऑनलाइन कोटिंग का मानना है कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि पहले पक्ष या दूसरे पक्ष को लागू किया जाता है, अंतर को ध्यान से समायोजित किया जाना चाहिए। सबसे पहले, अंतराल उचित रूप से बढ़े हुए हैं, और फिर धीरे-धीरे कम हो गए हैं। उसी समय, उस समय का निरीक्षण करें जब कोटिंग रोलर सिर्फ पन्नी पट्टी को छूता है। पैमाने को विभाजित करें और 0.03 मिमी के अंतर को कम करें।

7. जब सुधार प्रणाली असामान्य होगी, तो पोल का टुकड़ा झुर्रीदार हो जाएगा। निरीक्षण से पहले और बाद में तीन सुधार प्रणालियों की जांच करें, चाहे वह स्वचालित स्थिति में हो। ऑनलाइन कोटिंग के अनुसार, फ़ॉइल स्ट्रिप के दोनों किनारों की लंबाई असंगत है, अर्थात, जब फ़ाइल बहुत अधिक मुड़ी हुई होती है, तो पोल पीस झुर्रियाँ आ जाएंगी, जो सही करने की क्षमता से अधिक हो जाती है और इसे फ़ॉइल से बदलना पड़ता है ।

8. जब पोल पीस का तनाव बहुत बड़ा होता है, तो पोल का टुकड़ा झुर्रीदार हो जाता है। जाँच लें कि तनाव सेटिंग उचित है। फिर प्रत्येक ड्राइव रोलर की जांच करें। रिवाइंडिंग रोलर का रोटेशन लचीला होता है, और अनम्य रोलर को समय पर संसाधित किया जाता है।

9. जब पीछे रोलर असंगत स्ट्रोक में होता है, तो पोल टुकड़ा झुर्रीदार होता है। मैकेनिक के लिए जाँच, पुष्टि और समायोजन आवश्यक है। पीछे के रोलर और कोटिंग रोलर को अलग करने के बाद, दोनों पक्षों के बीच की खाई 1 मिमी (डायल संकेतक देखें), और परीक्षण शुरू हो गया है। जब पूंछ योग्य हो, तो अखरोट को लॉक करें।

10. बैक रोलर पर रबर रोलर की सतह पुन: उपयोग के दौरान आवधिक लोचदार विरूपण से गुजरना होगा। जब विरूपण की एक निश्चित डिग्री बनी रहती है, तो झुर्रियां पड़ेंगी। इस समय, नए उत्पादों को प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए।

11. ऑनलाइन कोटिंग के अनुसार, प्रत्येक रोलर की समानांतर स्थिति एक निश्चित रोलर बन्धन स्क्रू के ढीलेपन के कारण नष्ट हो जाती है, और इस समय झुर्रियां हो सकती हैं। जब तक यह समय में समायोजित और कसने के लिए पाया जाता है।


https://www.xindoumachine.com