कालीन कोटिंग मशीन

- Dec 23, 2017-

कालीन कोटिंग मशीन प्रक्रिया परिचय

कालीन कोटिंग मशीन gluing प्रक्रिया इस प्रकार है:

एकल पक्षीय चिपकने वाला: कालीन → एकल पक्षीय चिपकने वाला → सुखाने → पाक → रोल।

जूट का समर्थन: कालीन → एक तरफा गोंद → पूर्व-सेंकना → दूसरा गोंद → जूट कपड़े अस्तर → दबाव → बेकिंग → रोल पर सुखाने।

फोम समर्थन: कार्पेट → एकल पक्षीय चिपकने वाला → पूर्व सुखाने → लेपित फोम → सुखाने → पाक → रोल।
1, एकल-पक्षीय साइज़िंग

कालीन के एक तरफ की तरफ मुख्य रूप से फाइबर ढेर, आकार स्थिरता, कठोरता, फिसल नहीं और इतने पर तय करना है। रोलर खुरचनी के समान सामान्य कपड़े कोटिंग प्रक्रिया के साथ गोंद तरीका। कालीन को सामने की तरफ से संसाधित किया जाता है सिंप में चिपकने वाला डाट रोलर द्वारा कालीन पर लागू होता है और एक मोटा परत पीठ पर लागू होता है। अतिरिक्त चिपकने वाले को खुरचनी से छिड़क दिया जाता है और वापस नलिका में वापस आ जाता है।

2, जूट बैकिंग

गाउट काटने की प्रक्रिया को सामान्यतः द्वि-परत समर्थन पद्धति का इस्तेमाल किया जाता है, पहली बार गोंद के बाद, कालीन बैक अप, कालीन तनाव के दो किनारों से टेंटर, प्री-सेंकना के बाद, दूसरी बार गोंद के लिए एक रोलर खुरचनी डिवाइस के साथ एक ही समय जूट के कपड़े खिला, दबाव रोलर, जूट कपड़ा कालीन पर दबाया, सुखाने और पाक के लिए।

3, फोम बैकिंग

पहली गोंद के बाद कालीन, और फिर लेपित फोम चिपकने वाला फोम का गठन किया जा सकता है।

फोम गोंद का इस्तेमाल तब किया जा सकता है जब यांत्रिक फोमिंग मशीन, चिपकने वाला और अन्य घटकों को फोम डिवाइस में संपीड़ित हवा के साथ मिश्रित मिक्सर में पंप किया जाएगा।

स्क्रैपिंग रोलर विधि का उपयोग करके कोटिंग विधि, गोंद प्रक्रिया का लाभ, एक बार जब थक्के रोलर पर दिखाई देता है, तो स्क्रैपिंग रोलर को ठंडा किया जा सकता है और इसे घनीभूत किया जा सकता है ताकि कंडेनसेट साफ़ किया जा सके। रोलर की ऊपर और नीचे की स्थिति को समायोजित करके गोंद की मात्रा को नियंत्रित किया जाता है।

फोम लेटेक के जमावट को तेज करने के लिए गैस के इन्फ्रारेड क्षेत्र में चिपकने वाला कालीन पूर्व-पकाया जाता है और अंत में पका रही है।

4, प्रक्रिया की स्थिति

रबर कालीन प्रसंस्करण गोंद और पकाना की मुख्य प्रक्रिया। सामग्री को कार्पेट के सामने से लीक करने से रोकने के लिए लगातार मोटाई की आवश्यकता होती है। ज़रूरत पड़ने वाले कालीन को चिपकाए जाने के बाद अच्छी तरह से सूखना चाहिए और द्वितीयक परतों के बीच सामंजस्य को बढ़ाने के लिए गुच्छेदार कालीन को दूसरी बार आकार देने के लिए सूखे होना चाहिए।

160-170 ℃, कालीन 140-150 ℃, लगभग 10 मिनट का पकाना समय पर वास्तविक तापमान पर बेकिंग ओवन तापमान नियंत्रण। Http: //www.xindoumachine.com/