फैब्रिक स्टेंटर की तकनीकी विशेषताओं का संक्षिप्त परिचय

- Nov 07, 2017-

मौजूदा स्तर की तकनीक पर, वास्तव में, विभिन्न वस्त्रों के साथ काम करते समय, न केवल मुद्रण और रंगाई की गुणवत्ता में प्रभावी ढंग से सुधार, बल्कि कपड़े के समग्र प्रदर्शन को भी प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकते हैं। हालांकि, रंगाई और परिष्करण में कपड़े, एक बड़े तनाव के प्रभाव के कारण, इसलिए कुछ विरूपण हो जाएगा, इस समय फीड प्रौद्योगिकी सहायता पर फैब्रिक स्टेंट के लिए आवश्यकता पर।

 

अगला, हम इस पहलू की सामग्री पर चर्चा करेंगे, हर किसी की सहायता करने की उम्मीद करेंगे। वास्तव में, प्रक्रिया में फैब्रिक स्टेंटर के उपयोग में, हमें कपड़े की अस्थिरता स्थिति को जितना संभव हो उतना दूर करना होगा, ताकि इसका आकार स्थिरता बनाए रखे। इस वजह से, परिष्करण समाप्त करने की प्रक्रिया में, कपड़े की गति को ठीक से समायोजित करने की आवश्यकता है, जो कि भोजन के ऊपर है। आम तौर पर अगर कपड़े की गति समय की गति से अधिक होती है तो स्थिति पर होता है।

3.JPG

अगर इस तरह से किया जाता है, कपड़े के ताने का धागे इलाज के बाद वापस ले जा सकते हैं, और कपड़े की वज़न के घनत्व और वजन में वृद्धि की जा सकती है, और संकोचन कम हो सकता है। इसके विपरीत, यदि कपड़े की गति कपड़े की गति की तुलना में कम है, तो यह स्थिति आगे निकलती है इस समय कपड़े लम्बी हो जाते हैं, नीचे का वजन, वजन में कमी, और सिकुड़ते बड़े

 

हमारी समझ को सुगम बनाने के लिए, यहां हम एक उदाहरण को वर्णन करने के लिए वर्णन करेंगे। उदाहरण के लिए, ग्राहक की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कपड़े डाइंग प्रक्रिया के ऊर्ध्वाधर खंड को खत्म करने के लिए कपड़े स्टेंट का उपयोग करने के लिए, इस समय सुई बोर्ड पर अधिक पूर्व तय होना चाहिए।

 

और फिर कर्मचारियों को सुपर-फीडिंग के आकार के कपड़े स्टेंटर को समायोजित करने के लिए विशिष्ट प्रसंस्करण आवश्यकताओं पर आधारित होना चाहिए, और फिर उच्च-तापमान रूढ़िवाद में, ताकि आप ऊर्ध्वाधर खंड की मात्रा को समाप्त कर सकें। संक्षेप में, कपड़े परिष्करण प्रक्रिया के सभी प्रकार के कपड़े stenter की मदद के बिना नहीं कर सकते