ब्लेड कोटिंग मशीन कोटिंग प्रक्रिया और ब्लेड समायोजन

- Sep 26, 2018-

ब्लेड कोटिंग मशीन मुख्य रूप से उपयोग की प्रक्रिया के दौरान अपनी फिल्म, पेपर इत्यादि की सतह कोटिंग प्रक्रिया के लिए उपयोग की जाती है, और इसके उपकरण ऑपरेशन के दौरान विशिष्ट फ़ंक्शन गोंद, स्याही और पेंट की एक परत लागू करेंगे। सुखाने के बाद, कोटर स्क्रैपर और लेपित स्टील रोल के बीच के अंतर का आकार कोटर की शुद्धता को मापने और कोटिंग की मोटाई को समायोजित करने के लिए मुख्य मानदंड है, इसलिए खुरचनी का समायोजन बहुत महत्वपूर्ण है।

ब्लेड कोटर में मैनुअल ब्लेड एडजस्टमेंट की संरचना में, स्क्रू एडजस्टमेंट विधि ऑपरेशन में उपयोग की जाती है, और उसके समायोजन मोड में उत्पाद पर बड़ी निर्भरता होती है, और स्क्रू को समायोजित करने की प्रक्रिया में कोई मानक नहीं होता है।

1. कोटिंग मशीन ब्लेड समायोजन संरचना, जिसमें शामिल हैं: एक अस्तर रोलर, एक खुरचनी, एक ब्लेड धारक, एक स्लाइडर और एक माइक्रोमीटर, जिसमें ब्लेड ब्लेड धारक को इसके अंत में तय किया जाता है, और ब्लेड एज अस्तर के समानांतर होता है रोलर बसबार; माइक्रोमीटर का एक छोर एक वापस लेने योग्य जंगम अंत है, और दूसरा छोर एक समायोजन संभाल है, ब्लेड धारक स्लाइडर के खिलाफ abuts, और संपर्क सतह एक ढलान है।

2. ब्लेड धारक और स्लाइडर एक वेज तंत्र बनाते हैं; स्लाइडर का एक तरफ माइक्रोमीटर के जंगम छोर के खिलाफ abuts, और दूसरी तरफ वसंत के खिलाफ abuts, और स्लाइडर micrometer के जंगम अंत और चलने वाले अंत के साथ वसंत की आंदोलन दिशा के माध्यम से स्लाइड करता है। ब्लेड धारक नर्तक बस की तरफ ब्लेड की दिशा में ले जाया जाता है।

http://www.xindoumachine.com/