डेनिम कोटिंग मशीन के अनुप्रयोग और सिद्धांत और इसके मुख्य पैरामीटर

- Nov 17, 2017-

डेनिम कोटिंग मशीन, जो एक कोटिंग मशीन है, लेकिन यह भी अधिक सामान्य और सामान्यतः इस्तेमाल की जाने वाली प्रजातियां है। इसकी मुख्य भूमिका कोटिंग उत्पादन को पूरा करना है, क्योंकि इस प्रकार की कोटिंग मशीन डेनिम कपड़े के लिए है, इसलिए इसे डेनिम कोटिंग मशीन कहा जाएगा। ठीक है, फिर, विभिन्न पहलुओं से, आपको डेनिम कोटिंग मशीन को इस प्रकार की कोटिंग मशीन से परिचित करने और समझने में मदद मिलेगी।

1. कोटर विशिष्ट प्रकार और डेनिम कोटिंग मशीन गुण और मॉडल

कई तरह के कोटेटर हैं, जैसे कि गैर-बुना कोटर, जेट कोटेटर कॉटर, फिल्म कोटर, ग्रिड कोटर, और अन्य कोटर। डेनिम कोटिंग मशीन, जो अधिक सामान्य प्रजातियां है, जो गुणों में, इस श्रेणी में एक कोटिंग मशीन है। इसके अलावा, इस तरह के कोटिंग मशीन मॉडल, बहुत सारे हैं, लेकिन यहां, उदाहरण के लिए एक-एक करके नहीं।

2. अनुप्रयोग और उपकरण सुविधाएँ

डेनिम कोटिंग मशीन फंक्शन, अपने नाम से देखा जा सकता है कि यह डेनिम कोटिंग ऑपरेशन के लिए है, जो कि सब्सट्रेट पर डेनिम फैब्रिक में होता है, प्लास्टिक, कपड़े या अन्य पदार्थ आदि के एक विशिष्ट कार्य की परत के साथ लेपित होता है। और सुखाने और अन्य संचालन, ताकि इलाज के बाद या बाद के प्रसंस्करण के लिए सीधे इस्तेमाल किया जा सके। इसलिए, आवेदन की इसकी गुंजाइश, बहुत व्यापक नहीं, डेनिम कपड़े हैं

3 काम सिद्धांत और कार्यप्रवाह

यह कैसे काम करता है: हाई-स्पीड कोटिंग हेड और ले-अप और ले-ऑफ डिवाइस के माध्यम से, कुछ संबंधित आंदोलन और नियंत्रण एजेंसियों आदि। डेनिम प्लास्टिक, पेंट या स्याही और अन्य पदार्थों की एक परत के साथ लेपित है, और सुखाने, घुमाव और अन्य आपरेशन, अनुवर्ती कार्य को जारी रखने के लिए, और वांछित तैयार उत्पाद प्राप्त करें।

कार्यप्रवाह: डेनिम कोटिंग मशीन वर्कफ़्लो, विशेष रूप से बोल रहा है, कोटिंग ऑपरेशन के लिए बहुत सरल है, और फिर सुखाने और घुमाव और अन्य काम, इस प्रकार, अपने पूरे ऑपरेशन को पूरा करने के लिए।

4 कोटिंग विधि और मुख्य पैरामीटर

डेनिम कोटिंग मशीन के आवेदन के तरीके को लेपित होने के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। यदि यह एक द्रव्य सामग्री है, तो एक कोटिंग व्हील का उपयोग करें, डेनिम को समान रूप से लागू करें या स्प्रे करें। इस तरह, आप एक अच्छा कोटिंग प्रभाव पा सकते हैं। तो, किस पद्धति का इस्तेमाल किया जाना चाहिए, या कोटिंग माध्यम को फैसला करना चाहिए।

प्रासंगिक मापदंडों के कोटिंग में, मुख्य रूप से कोटिंग की गति, कोटिंग मध्यम प्रकार और चिपचिपाहट, कोटिंग मोटाई, और इन पांचों के सुखाने के तापमान, और बहुत महत्वपूर्ण हैं, इसलिए, अपरिहार्य हैं। इसके अलावा, यह हमारे लिए है, यह स्पष्ट रूप से जानना भी आवश्यक है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि डेनिम कोटिंग मशीन का एक अच्छा प्रोसेसिंग प्रभाव हो।