गर्मी सेटिंग स्टेंटर की संरचनात्मक विशेषताओं और प्रक्रिया का एक संक्षिप्त विवरण

- May 16, 2018-

गर्मी-सेटिंग स्टेंटर के लिए, भोजन विधि में मुख्य रूप से दो प्रकार, सुई बोर्ड या कपड़े के क्षैतिज आंदोलन शामिल होते हैं। और कपड़े से बाहर निकलने के तरीके को झुकाव के प्रकार के कपड़े, या कपड़े का एक बड़ा रोल इस्तेमाल किया जा सकता है। गर्मी सेटिंग स्टेंटर के संचालन के दौरान, अपनाया गया ट्रांसमिशन विधि मुख्य रूप से एसी मोटर परिवर्तनीय आवृत्ति और चर आवृत्ति गति विनियमन के साथ खींच रहा है। उपकरण एक मॉड्यूलर प्रकार छोटे चक्र सुखाने कक्ष संरचना को गोद ले। सुखाने के कमरे का प्रत्येक खंड एक स्वतंत्र तापमान नियंत्रण इकाई है।

 

विभिन्न उत्पादन आवश्यकताओं के अनुसार, खरीदते समय, उपयोगकर्ता वास्तविक स्थिति के साथ संयोजन में उचित ताप सेटिंग स्टेंटर का चयन कर सकते हैं, और साथ ही, यह रोलिंग कार्ट और वज़न-मिलान डिवाइस को आवश्यकताओं के अनुसार भी चुन सकता है। उनमें से, परिसंचरण प्रशंसकों अक्षीय प्रवाह प्रशंसकों, वेज आकार के वायु नलिकाओं, और छोटे गोल छेद अपनाने। सफाई और रखरखाव की सुविधा के लिए ओवन के किनारे से हवा की नली खींची जाती है। फ़िल्टर को आसान सफाई के लिए ओवन से बाहर निकाला जा सकता है। इसके अलावा, इसके स्टेंटर ट्रैक कास्ट आयरन सादे ट्रैक और टेंडर चेन का उपयोग ऑफ-चेन का उपयोग करते हैं।

 

प्रसंस्करण बिंदु से, पूरी उत्पादन प्रक्रिया में प्रक्रिया की एक महत्वपूर्ण भूमिका है। गर्मी सेटिंग स्टेंटर का मुख्य कार्य कपड़े की वेब चौड़ाई की समानता में सुधार करना, कपड़े में तने की स्थिति और बुनाई यार्न को समायोजित करना, वज़न कोण को सही करना, और पहनने के दौरान कपड़े के विरूपण से बचने के लिए है।

 

गर्मी सेटिंग स्टेंटर का संचालन करते समय, सुखाने वाले कमरे का तापमान कपड़े और प्रसंस्करण आवश्यकताओं की शर्तों के अनुसार उचित रूप से समायोजित किया जा सकता है। आम तौर पर, जब कपड़े और सुखाने के कमरे का तापमान 100 डिग्री सेल्सियस पर नियंत्रित होता है, तो स्टेंटर सुखाने की प्रक्रिया आम तौर पर चुनी जाती है। जब पिन्होल और सुखाने वाले कमरे के तापमान 180 से 210 डिग्री सेल्सियस की सीमा के भीतर नियंत्रित होते हैं, तो गर्मी सेटिंग प्रक्रिया की सिफारिश की जाती है।

 

गर्मी सेटिंग स्टेंटर उपयोगकर्ता को बहुत से लाभ ला सकता है। सबसे पहले, डिवाइस की स्थापना और समायोजन अपेक्षाकृत सरल है और कार्य कुशलता में काफी सुधार कर सकता है।

 

साथ ही, एक मॉड्यूलर डिज़ाइन जो कनेक्शन की लंबाई को कम करता है और स्थापना समय का विशेष रूप से उपयोग किया जाता है। इसके अलावा, गर्मी-सेटिंग स्टेंटर की उच्च परिशुद्धता गति और टोक़ नियंत्रण का उपयोग निरंतर तनाव को प्रभावी ढंग से सुनिश्चित करने के लिए किया गया है। बदले में, यह स्टेंटर परिष्करण के प्रभाव की भी गारंटी देता है।

http://www.xindoumachine.com/